संत रामपाल जी महाराज के समर्थकों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

सड़कों पर समर्थकों का हुजूम, जुलूस निकाला, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन





गुड़गांव. संत रामपाल जी महाराज पर लगाए गए आरोपों की जांच सीबीआई से कराने व उन पर दर्ज झूठे मुकदमों को वापस लेने की मांग को लेकर समर्थकों ने शहर में जुलूस निकाला। जुलूस निकालने से पहले समर्थकों ने डीसी ऑफिस पहुंचकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। जुलूस के दौरान शहर में करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया,जिससे वाहन चालकों को परेशानी हुई।



रविवार को संत रामपाल जी महाराज समर्थक सुबह से ही डीसी ऑफिस में एकत्र होना शुरू हो गए। यहां उन्होंने डीसी की अनुपस्थिति में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने बताया कि संत रामपाल जी महाराज पर जो मुकदमे दर्ज हैं वे झूठे हैं। मुकदमों की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए। ज्ञापन सौंपने के बाद समर्थकों ने शहर में जुलूस निकाला। जुलूस डीसी ऑफिस से होता हुआ जामा मस्जिद चौक पर पहुंचा। यहां से बसई रोड होता हुआ जुलूस सेक्टर-9 कम्युनिटी सेंटर पहुंचा। यहां रोटरी क्लब के तत्वावधान में स्वेच्छा रक्तदान शिविर आयोजित हुआ। इस दौरान सत्संग भी हुआ।

जुलूस निकालने वालों में मुख्य रूप से राम निवास, डॉ.संदीप कुमार, गुलाबदास, रामपाल दास, जयदवे, राज कुमार, सुभाष दास गांधी, जितेंद्र दास, रमेश दास सहित अन्य मौजूद रहे। 

Youtube पर हमारे चैनल को Subscribe करें ।
https://youtube.com/c/BantiKumarChandoliya

उधर, डीसी ऑफिस से संत रामपाल जी महाराज समर्थकों का जुलूस जब सेक्टर-9 की ओर चला तो शहर में वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। करीब दो किलोमीटर तक जाम लग गया। राजीव चौक से रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाले रोड सहित बसई रोड पर वाहनों की रफ्तार थम गई। बसई रोड पर फिरोजगांधी कॉलोनी से गांव बसई तक जाम लग गया, जिसके वाहन चालकों को परेशानी हुई।


Comments