हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी से मिले संत रामपाल जी महाराज के अनुयायी

हरियाणा के राज्यपाल प्रोफेसर कप्तान सिंह सोलंकी जी से मिले संत रामपाल जी महाराज के अनुयायी



28 जनवरी 2017
जबलपुर । आज संत रामपाल जी महाराज के हजारों अनुयायियों ने हरियाणा के राज्यपाल महामहिम प्रोफेसर कप्तान सिंह सोलंकी से मिलकर उन को एक ज्ञापन सौंपा इस ज्ञापन में मांग की गई कि बरवाला, जिला हिसार हरियाणा में स्थित सतलोक आश्रम पर 18 नवंबर 2014 में जो पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई एवं सन 2006 में करोंथा जिला रोहतक हरियाणा में जिस प्रकार से भयानक कांड हुआ । 

उस की #सीबीआई से निष्पक्ष जांच कराई जाए एवं आप जी इस मुद्दे को राष्ट्रपति महोदय जी एवं केंद्र सरकार तक पहुंचाएं और उनको अवगत कराएं और उनके पूज्य गुरुदेव संत रामपाल जी महाराज को जल्द से जल्द जेल से रिहा किया जाए । क्योंकि 2 साल से उनको हरियाणा सरकार ने जेल में बंद करके रखा है, जबकी आज तक उनके ऊपर कोई भी मुकदमा साबित नहीं हो पाया है इसका मतलब वह पाक साफ हैं, वह निर्दोष हैं एवं संत समर्थकों ने राज्यपाल महोदय जी से प्रश्न पूछा कि आप जिस चंबल की माटी से आते है क्या वहां की जनता भी देशद्रोही हो सकती है ? 
तो राज्यपाल महोदय जी ने कहा बिल्कुल नहीं ऐसा हो ही नहीं सकता क्योंकि चंबल की माटी ने देश को हजारों सैनिक और क्रांतिकारी दिए है चंबल की माटी सपूतों को जन्म देती है, तो भक्त विष्णुदास दास ने कहा कि आप ही के गृह जिले भिंड, मुरैना और ग्वालियर के संत जी शिष्यों के ऊपर भी हरियाणा सरकार के द्वारा देशद्रोह का मुकदमा लगाया गया है। 



विस्तृत चर्चा में महोदय जी को बताया गया कि वह 500 दिनों से जंतर मंतर पर भी इसी मांग को लेकर धरना दे रहे है कई राज्यों में रैली निकाल चुके हैं जब भी वह हिसार कोर्ट के सुनवाई के लिए जाते हैं तो हिसार प्रशासन उनके साथ अत्याचार करता है उनके साथ मारपीट करता है क्या यह न्यायोचित है, उनकी कोई मांग नहीं सुनी जा रही।

Youtube पर हमारे चैनल को Subscribe करें ।
https://youtube.com/c/BantiKumarChandoliya

शिष्यों ने कहा कि हमारे पूजनीय गुरुदेव संत रामपाल जी महाराज को जल्द से जल्द रिहा किया जाए एवं उनके ऊपर लगाए गए तमाम झूठे आरोपों की निष्पक्ष सीबीआई से जांच कराई जाए।

Comments