चलो दिल्ली जन्तर-मन्तर

चलो दिल्ली जन्तर-मन्तर 



विशेष सुचना-

हम तत्त्वदर्शी कबीर अवतार संत रामपाल जी महाराज की संगत दिनांक 19- 11-2016 को फ़िर जंतर  मंत्र पर इकठ्ठे हो रहे हैं ! कारण ?

हम पिछले दो वर्ष से बरवाला कांड कि C B I जाँच कि माँग कर रहे हैं और पिछले लगभग आठ साल से करोँथा कांड कि C B I जाँच कि माँग कर रहे हैं और इस दौरान हम सभी स्टेट के राज्यपाल को डिस्टिंक् लेबल पर ज्ञापन दे कर प्रार्थना कर चूके हैं ! हर स्टेट के मुख्यमंत्री और मंत्री ओ से C B I जाँच कि  माँग कर चूके हैं !
केंद्रीय सरकार के मंत्रियों और ग्रह मंत्री राजनाथ जी से भी मिल चुके हैं C B I कि जाँच कि माँग कर चुके हैं ॥  राष्ट्रपति महोदय से वार वार C B I जाँच कि प्रार्थना कर चुके हैं ! पिछले 420+ दिनो से जंतर मंत्र पर शांति पूर्वक धरना प्रदर्शन कर रहे हैं ।

पर इतना कूछ करने के बावजूद संगत कि कहीँ कोई सुनवाई नहीँ हो रही ॥

•ऐसा क्यों हो रहा है हमारे साथ ?

•क्या हम इस देश के नागरिक नहीँ ?

हमारे गुरुदेव और अन्य के लिये क्या अलग अलग कानून हैं ?
कँँनहिया  इन्ही धाराओं के लगते ज़मानत पर कूछ ही दिनो मे छूट जाता है , हार्दिक पटेल इन्ही धाराओं के चलते जेल से कूछ ही दिनो मे बाहर आ जाता है ऐसे सैंकडों उदाहरण है जो मेरे गुरु देव पर धाराएँ लगी वही धाराएँ अन्यों पर भी लगी वो बाहर है , पर हमारे गुरु देव पिछले दो वर्ष से अंदर ऐसा कयू ? एक इमाम पर देश द्रोह और अन्य कानून तोड़ने के सैंकडों केस हैं पर आज तक पुलिस उनको गिरफ्तार नहीँ कर पाई ऐसा क्यो ? 
जबकि वो रेली और जलसों मे सरकार को ललकारते हैं गिरफ्तार करके दिखाओ..... फ़िर उन्हे गिरफ्तार तक नहीँ किया जा रहा और हमारे बेकसूर गुरु देव कि ज़मानत नहीँ हो रही C B I जाँच भी नहीँ कराई जा रही ?
• एक ही देश के दो नागरिकों के साथ अलग अलग व्यवहार क्यो ? 
कूछ लॉग C B I जाँच से बचने कि गुहार लगा रहे हैं..... इसके विपरीत हम C B I जाँच पिछले 8 वर्षो से सड़कों पे 420 दिनों से जंतर मंतर पर कर रहें हैं।? क्या प्रोब्लम है राज्य और केन्द्र सरकार को ? C B I जाँच करवा कर कयू नहीँ सचाई को सामने आने दे रहे ? हमे इन प्रश्नों का उत्तर नहीँ मिल रहा...... क्यू ?
अब तत्त्वदर्शी संत रामपाल जी की संगत हताश हो चुकी है और संगत को नहीँ लगता हमे न्याय मिलेगा ? 
इसलिये इच्छा मृत्यु कि माँग कर रही है संगत राष्ट्र पति और प्रशासन से... मजबूरी है अब कोई और रास्ता भी दिखाई दे रहा हमे न्याय मिलने का।

सत् साहेब

Youtube पर वीडियोज देखने के लिये हमारे चैनल को Subscribe करें।




Comments