36 बिरादरी के शिष्यों ने सभी प्रदेशों में जाट आरक्षण का बजाया डंका

संत रामपाल जी महाराज का जाट आरक्षण को समर्थन। 


उनके 36 बिरादरी के शिष्यों ने सभी प्रदेशों में जाट आरक्षण का बजाया डंका !

 भगतों का कहना है कि जब सभी जातियों को आरक्षण मिला है तो जाटों को क्यों आरक्षण नही देती ये भाजपा सरकार। ये सरासर जाटों के साथ अन्याय है और संत रामपाल जी महाराज के शिष्य अन्याय के खिलाफ हैं। चाहे वो किसी भी जाति के साथ हो। हम न्याय का साथ देंगे। हमें जाटों की कोई जरूरत भी नही है। परन्तु जाटों के साथ हो रहे अन्याय में हम जाटों के साथ हैं। और तन/मन/धन से नि:स्वार्थ भाव से जाट आरक्षण का समर्थन करते हैं चाहे इस के लिए हमे कोई भी कुर्बानी देनी पडे हम पिछे नही हटेंगे। हम संत रामपाल जी महाराज के 72 लाख अनुयायी भिन्न भिन्न प्रदेशों से 36 बिरादरी से हैं आज समय की जरूरत है जाटों को आरक्षण मिलना चाहिये। 

सब जातियों को आरक्षण मिला है जाटों ने कभी भी किसी का विरोध नही किया है तो जाटों का विरोध क्यों ?
जाट आरक्षण समर्थन रैली शुरू से अंत तक


https://youtu.be/pw1Sd-n-Te8

 हम सभी 36 बिरादरी से प्रार्थना करते हैं कि आप भाजपा सरकार की इस गंदी सोच वाली राजनिती से बचें जो 36 बिरादरी के समाज का आपसी प्रेम व भाईचारा खत्म करना चाहती है । आप समाज में आपसी प्रेम व भाईचारा बनाये रखें। आज समय की जरूरत है जाटों को आरक्षण मिलना चाहिये।


बंदीछोड़ सत् गुरु रामपाल जी महाराज जी की जय हो।।



बंदीछोड़ सतगुरु रामपाल महाराज जी के आशीर्वाद से आज गुरूजी के 40,000 बच्चों ने जाट एवं अन्य 5 जातियों के साथ कन्धे से कन्धा मिलाया। आज कुछ अभूतपूर्व घटनाऐं घटी। आज उन जाट भाइयों ने जो गुरु जी को नाम से संबोधित करते थे, परमात्मा स्वरूप जगत गुरु तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जी को संत शिरोमणि कहकर सम्बोधित किया और सन्त रामपाल जी महाराज जी की जय बुलाई।स्वयं जाट महासभा के अध्यक्ष् यशपाल मलिक जी ने कहा कि संत रामपाल जी महाराज जी के साथ हरियाणा की पूर्वोत्तर सरकार एवम् वर्तमान सरकारों ने जो जुल्म ढाए हैं भगवान् भी उनको नहीं बख्शेगा और जाट समुदाय भी इन सरकारों को धूल चटाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। आज मंच से एक और घोषणा की गई जो हरियाणा प्रान्त की ऐतिहासिक घटना है कि जब तक आयोजन चले कोई भी व्यक्ति बीड़ी, सिगरेट आदि नहीं पियेगा। ये मालिक के वे आंकड़े हैं जो स्पस्ट रूप से बड़े बदलाव का इशारा कर रहे हैं।

विडियोज देखने के लिये आप हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइव करें ।
 https://goo.gl/Q5dTsN

Comments